हार्दिक पंड्या और पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने जुलाई में अलग हो गये.भारत क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह खबरों में बने हुए हैं। यदि उनसे T20I कप्तानी और उप-कप्तानी छीनने से भारतीय क्रिकेट में उनके नेतृत्व का भविष्य संदेह में है, तो पंड्या के तलाक ने उनके निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित कर दिया है। पंड्या और उनकी पत्नी और मॉडल नतासा स्टेनकोविक ने जुलाई में सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान के माध्यम से अपने तलाक की घोषणा की। इस जोड़े की शादी को चार साल हो गए थे और उनका अगस्त्य नाम का एक बेटा है।

सोशल मीडिया पर अब ऐसी अफवाहों का बाजार गर्म है कि पंड्या ब्रिटिश गायिका और टीवी हस्ती जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ग्रीस में छुट्टियां मना रहे थे। नेटिज़न्स ने उनके द्वारा उसी स्थान से पोस्ट की गई समान तस्वीरों की ओर इशारा किया।

जैस्मीन वालिया का जन्म इंग्लैंड के एसेक्स में भारतीय मूल के एक जोड़े के यहाँ हुआ था। प्रतिभाशाली गायक को ब्रिटिश रियलिटी टीवी शो, द ओनली वे इज़ एसेक्स से प्रसिद्धि मिली।

जैस्मीन ने 2014 में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया, और इंटेंस-टी और ओली ग्रीन म्यूजिक जैसे कलाकारों के साथ सहयोग किया। हालाँकि, यह 2017 में जैक नाइट के साथ एकल बॉम डिग्गी की रिलीज़ थी, जिसने उनकी किस्मत बदल दी। 2018 में बॉलीवुड फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में बॉम डिग्गी डिग्गी के रूप में गाने को फिर से रिलीज़ होने के साथ, जैस्मीन वालिया भारत में एक घरेलू नाम बन गईं।

न तो हार्दिक पंड्या और न ही जैस्मीन वालिया ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है।