UK में BBFC ने पद्मावती के रिलीस का रास्ता किया साफ

padmavati news123 watch moview
If you like the article, please do share

नई दिल्ली ;यूनाइटेड किंगडम के सेंसर बोर्ड (BBFC) ने पद्मावती के रिलीज होने का रास्ता साफ कर दिया है लेकिन  फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि वे भारत के सेंसर बोर्ड के निर्णय आने तक  इंतजार करेंगे और इससे पहले ब्रिटिश थिएटर में इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इस समय विवादों से घिरी हुई है। अभी तक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC)ने पद्मावती के रिलीज की अनुमति नहीं दी है। मन जा रहा है कि विवादों से घिरी इस फिल्म में इतिहास का विरूपण दिखाया गया है जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले 3 राज्यों ने इस फिल्म के रिलीज़ होने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Courtesy- www.google.com

गौरतलब है कि यह फ़िल्म 1दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी किंतु विवादों के चलते इस पर प्रतिबंध लगा हुआ है। 90 करोड़ की यह फिल्म अभी तक भारत में रिलीज नहीं हो पाई है। राजपूत समुदाय ने इस फिल्म का विरोध करते हुए कहा है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती का विरूपण दिखाया गया है। पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लगातार धमकियां मिलने के कारण उन्हें खास सुरक्षा प्रदान की गई है।

Follow Deepika Padukone @deepikapadukone

यह भी पढ़े –

पद्मावती विवाद; मध्य प्रदेश सरकार ने लगाया फिल्म पर प्रतिबंध

‘पद्मावती’ में शाही अवतार में दिखेंगे शाहिद कपूर

If you like the article, please do share
Avinash Kumar
IT & Tech Support
Avinash Kumar is a fantastic writer and quick learner. He works in a software Company and gives his IT support.
He studied at Mahatma Gandhi Kashi Vidyapith University (MGKVP),Varanasi and also went DAV Inter College Belthara Road Ballia for graduation. He is single and lives in Lucknow, Uttar Pradesh.
He loves to write articles on Technology, IT Trends and Media Industry news. You can connect with his social profile links or mail us at contact[at]news123[dot]in